>> इन स्टार्स को बस एक मुलाकात ने दे दी एंट्री बॉलीवुड में

कहते हैं सही वक़्त पर सही जगह होना आपकी किस्मत बदल सकता है. हर किसी की किस्मत उसको फ़ेमस होने का एक मौक़ा ज़रूर देती है. बस आपको उस वक़्त सही जगह पर होना होता है. कुछ ऐसा ही हुआ था इन लोगों के साथ, और कल के ये आम लोग आज के सुपर स्टार हैं.
 







1. जॉन अब्राहम

मीडिया प्लैनर के रूप में काम करने वाले इस हॉट मॉडल की किस्मत ने तब पलटी मारी जब इन्होंने 'Gladrags Model Hunt' प्रतियोगिता में भाग लिया. जब जॉन ने इस प्रतियोगिता को जीता तो महेश भट्ट की नज़र उन पर पड़ी और आज वो कई जवां दिलों की धड़कन हैं.

2. परणीती चौपड़ा

कहा जाता है, कि परणीती को प्रियंका चोपड़ा की बहन होने का फ़ायदा मिला. ये सच है लेकिन अधूरा. प्रियंका की बहन होने के कारण परणीती को यश राज़ प्रोडक्शन में नौकरी मिली थी. लेकिन वहां नौकरी के दौरान उनकी खूबसूरती और चंचल अदाओं ने उन्हें फ़िल्में दिलवाईं.

3. अर्जुन रामपाल

नेशनल अवॉर्ड विनर इस एक्टर पर दिल्ली की एक मार्केट में फ़ेमस फैशन डिज़ाइनर रोहित बाल की नज़र पड़ी थी. उस छोटी सी मुलाकात ने इस हैंडसम हंक को मॉडलिंग की दुनिया में उतारा और आज वो हमारे दिलों पर राज़ करते हैं.

4. कंगना रनौत

कॉफ़ी शॉप में बैठ कर अपनी दोस्तों से गप्पे लड़ाती इस चुलबुली लड़की को अनुराग बासु से चंढीगढ़ में देखा था. उस मुलाकात के बाद भी कंगना ने ये नहीं सोचा था कि उन्हें बॉलीवुड में ब्रेक मिलेगा. लेकिन आज बॉलीवुड को 2 नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस उस एक मुलाकात ने दे दी.

5. अक्षय कुमार

बैंकॉक के होटल में वेटर का काम करने वाले राजीव हरि ओम भाटिया को पैसे की तंगी की वजह से वेटर की नौकरी छोड़ वापस भारत आना पड़ा. दिल्ली में ताईक्वांडो सिखाने के दौरान उनके एक छात्र ने उनका पोर्टफ़ोलियो बनाया, जिसकी बदौलत उन्हें एक एड शूट करने का मौका मिला, जिसके लिए उन्हें बेंगलूरू जाना था. लेकिन अक्षय की फ़्लाईट छूट गई. इस कारण शूट की लोकेशन एक फ़िल्म स्टूडियों में शिफ्ट कर दी गई. उसी स्टूडियों में उनकी किस्मत पलटी, जब एक डायरेक्टर ने उन्हें फ़िल्म के लिए पूछा. उस फ़्लाईट के मिस होने से हमें बॉलीवुड का ये असली खिलाड़ी मिला.

6. बिपाशा बसु

एक होटल में फ़ेमस डिज़ाइनर मेहर जेसिया की नज़र खूबसूरत बिपाशा बसु पर पड़ी. उन्होंने बिपाशा को मॉडलिंग का ऑफ़र दिया. हर आम लड़की की तरह बिपाशा भी पहले हिचकिचाई, लेकिन मेहर के ज़ोर देने पर बिपाशा मान गईं. और आज इस एक्ट्रेस की हॉटनेस के चर्चे हर किसी के ज़ुबां पर हैं.

7. अनुष्का शर्मा

दिल्ली के एक छोटे से मार्केट में शॉपिंग करती अनुष्का को Wendell Rodricks नामक फ़ैशन डिज़ाइनर ने देखा और उसी वक़्त उन्हें Lakme Fashion Week में अपने शो का शो स्टॉपर बनने के ऑफ़र दिया. अनुष्का मान गई, और इसके ठीक 3 महीने बाद उन्हें अपनी पहली बॉलीवुड फ़िल्म में ब्रेक मिल गया.

किस्मत अगर मेहरबान हो तो फ़र्श से अर्श तक का सफ़र एक छोटे से मौके से मिल जाता है. लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि आप किस्मत के भरोसे बैठ जाएं. इस पोस्ट को शेयर करें और अपने दोस्तों को भी बॉलीवुड के इन स्टार्स का किस्मत के साथ कनेक्शन ज़रूर बताएं.
Image Source: mtvindia

Popular posts from this blog

>> बॉलीवुड के इन 12 सितारों के पीछे Dons भी हैं पागल

>> 21 ऐसी चीज़ें जिन्हें 90 के दशक में पैदा हुआ हर बच्चा आज मिस करता है

जितनी अच्छी लगती है लड़की In साड़ी, उतने ही अच्छे लगते हैं लड़के In दाढ़ी