>> स्नेक मसाज पार्लर - यहां सांप और अजगर करते है मसाज

Snake Massage Parlour
आज की इस भाग-दौड़ भरी ज़िन्दगी में तनाव और थकान दूर करने  का सबसे कारगर और आसान उपाय है मसाज। लगभग विशव के हर देश में मसाज पार्लर चलते है जहां कमसिन लड़कियां मसाज करती है। लेकिन पिछले 2-3  सालों में कुछ देशों खासकर इंडोनेशिया में ऐसे मसाज पार्लर खुले है जहां मसाज लड़कियां नहीं बल्कि सांप और अजगर करते है।






Snake Massage Parlour


शायद आप एक बार इस पर विश्वास न करे लेकिन यह हकीकत है।  इन मसाज पार्लर में कस्टमर के शरीर पर कई अलग-अलग प्रजाति के सांप और अजगर छोड़ दिए जाते है हालांकि ये सारे सांप विष हीन होते है। इनमे छोटे से लेकर बड़े तक हर आकार के सांप होते है।  ये सांप कस्टमर के सारे शरीर पर इधर से उधर रेंगते रहते है जिससे की कस्टमर के पुरे शरीर की मसाज हो जाती है।


Snake Massage Parlour


इन मसाज पार्लर के संचालको और कस्टमरों का कहना है की यह तरीका लड़कियों से मसाज करवाने की तुलना में ज्यादा कारगार है।  इस तरह से मसाज करवाने से तनाव पल भर में दूर हो जाता है तथा शरीर को भी आराम मिलता है।

Snake Massage Parlour


साँपों से मसाज करवाने का यह तरीका अब बहुत तेज़ी से लोकप्रिय हो रहा है और हो सकता है की निकट भविष्य में हमे अपने देश में भी इसी तरह का कोई पार्लर देखने को मिले।

Snake Massage Parlour


तब तक आप चाहे तो आप इंडोनेशिया जाकर स्नेक मसाज करवा सकते है बशर्तें की आपको स्नेक फोबिया नहीं हो।

Popular posts from this blog

>> बॉलीवुड के इन 12 सितारों के पीछे Dons भी हैं पागल

>> 21 ऐसी चीज़ें जिन्हें 90 के दशक में पैदा हुआ हर बच्चा आज मिस करता है

जितनी अच्छी लगती है लड़की In साड़ी, उतने ही अच्छे लगते हैं लड़के In दाढ़ी