>> किसी भी बॉलीवुड स्टार से ज़्यादा Follower हैं इन 10 एडल्ट स्टार्स के

यार, ये सोशल मीडिया का ज़माना है और किसी भी स्टार की पॉपुलैरिटी इससे पता चलती है कि ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसी वेबसाइट्स पर उनके Followers कितने हैं. हमारे बॉलीवुड के सितारे भी इन साइट्स पर बहुत एक्टिव रहते हैं, लेकिन अचंभे की बात ये है कि दुनिया में कई ऐसी एडल्ट स्टार्स हैं जिन्हें फॉलो करने वाले लाखों हैं. तो इससे एक बात तो तय हो जाती है कि जो दिखता है वो बिकता है और इस केस में जो दिखाता है, वो बिकता है.






1. रायली रीड
2,50,000 Followers

एडल्ट स्टार्स में से रायली रीड सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. 19 साल की उम्र से अपना करियर शुरू करने वाली रायली के इंस्टाग्राम पर 2,50,000 Followers हैं.

Instagram Handle: Riley Reid
 

2. टोरी ब्लैक
5,01,000 Followers

2011 में कॉम्प्लेक्स मैगज़ीन ने टोरी ब्लैक को 'टॉप 100 हॉटेस्ट एडल्ट स्टार्स' की लिस्ट में सबसे ऊपर रखा था. एडल्ट इंडस्ट्री में काम करने के अलावा टोरी ब्लैक हॉलीवुड में भी प्रचलित हैं. इंस्टाग्राम पर इन्हें 5 लाख से ज़्यादा लोग फॉलो करने हैं.

Instagram Handle: Tori Black
 

3. कायलानी ली
2,79,000 Followers

कायलानी ली एक अमेरिकी एडल्ट स्टार हैं और इन्होंने 200 से ज़्यादा फ़िल्में की हैं. एडल्ट वीडियो न्यूज़ ने 2015 में ली को हॉल ऑफ़ फेम में डाला था. ली एक रेडियो शो भी होस्ट करती हैं जिसका नाम है 'Me So Horny with Kaylani Lei'. इनके इंस्टाग्राम पर 2,79,000 Followers हैं.

Instagram Handle: Kaylani Lei
 

4. मोनिक एलेग्ज़ैंडर
1,67,000 Followers

मोनिक एलेग्ज़ैंडर कैलिफ़ोर्निया की एडल्ट फ़िल्म स्टार हैं और इन्होंने अपना करियर 18 साल की उम्र में शुरू किया था. ये भी एक रेडियो शो की होस्ट हैं जिसका नाम है 'MoMoLicious'. अपने इंस्टाग्राम पेज पर मोनिक अपने कुत्तों के साथ बहुत-सी फ़ोटो डालती हैं.

Instagram Handle: Monique Alexander
 

5. निकोल एनिस्टन
2,42,000 Followers

निकोल को 2013 में पेंटहाउस पेट ऑफ़ द ईयर का ख़िताब मिला था. 2015 में उन्हें MensMagDaily ने 'टॉप 25 हॉटेस्ट एडल्ट स्टार्स' की लिस्ट में भी डाला था. वो अपने इंस्टाग्राम पेज पर खुद को बोरिंग कहती हैं, लेकिन इसमें सच एकदम नहीं है. खुद ही देख लीजिये.

Instagram Handle: Nicole Aniston
 

6. शारमेन स्टार
1,07,000 Followers

शारमेन स्टार फिलीपीन्स की रहने वाली हैं और अब तक इन्होंने 300 से ज़्यादा एडल्ट फ़िल्में की हैं. अब शारमेन की पहली हॉलीवुड फ़िल्म 'कैच 22' भी रिलीज़ होने वाली है.

Instagram Handle: Charmane Star
 

7. एलेक्सिस टेक्सास
9,41,000 Followers

आर्मी परिवार में जन्मी एलेक्सिस इंस्टाग्राम पर बहुत फेमस हैं. ये इनके 1 मिलियन के करीब Followers से ही समझ आ जाता है.

Instagram Handle: Alexis Texas
 

8. आइसिस टेलर
7,943 Followers

आइसिस के Followers की संख्या से इनकी पॉपुलैरिटी मत मापिएगा. आने वाले समय में ये एडल्ट एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में स्टार बनने वाले हैं. 19 साल की उम्र में अपना करियर शुरू करने वाली आइसिस ने बहुत वाहवाही लूटी है.

Instagram Handle: Isis Taylor
 

9. टेरा पैट्रिक
27,000 Followers

टेरा पैट्रिक एडल्ट एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बहुत मशहूर स्टार हैं. इनके इंस्टाग्राम पेज पर आपको इनकी ज़िन्दगी, बच्चों और पेट्स की तस्वीरें दिखेंगी.

Instagram Handle: Tera Patrick
 

10. मिया ख़लीफ़ा
7,49,000 Followers

मिया ख़लीफ़ा आज के समय में एडल्ट एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का सबसे बड़ा नाम हैं और सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं. अपनी एक एडल्ट फ़िल्म में हिजाब पहनने की वजह से हैकर्स ने मिया का अकाउंट भी हैक कर लिया था. जो भी कहें, इनकी पॉपुलैरिटी इसी बात से पता चलती है कि अकाउंट हैक होने के बाद भी इनके 2 लाख से ज़्यादा Followers हैं.

Instagram Handle: Mia Khalifa

Popular posts from this blog

>> बॉलीवुड के इन 12 सितारों के पीछे Dons भी हैं पागल

>> 21 ऐसी चीज़ें जिन्हें 90 के दशक में पैदा हुआ हर बच्चा आज मिस करता है

जितनी अच्छी लगती है लड़की In साड़ी, उतने ही अच्छे लगते हैं लड़के In दाढ़ी