>> इन 7 किड स्टार ने लाइक और शेयर के मामले में अपने माता-पिता को भी पीछे छोड़ा


बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चे भी अपने माता-पिता की ही तरह सोशल मीडिया के स्टार तो नहीं लेकिन किड्स ज़रूर बन गए हैं. वे इंस्टाग्राम पर इतने सक्रिय हैं कि अपनी हर सेल्फ़ी को लोगों के साथ शेयर करते हैं. और लोग इनकी तस्वीरों को देख कर ही छोटे स्टार के कायल हो गए हैं.





1. आरहन खान 


मलाइका अरोड़ा खान के चहेते आरहन खान उम्र में छोटे होने के बावजूद भी सोशल मीडिया के कई पेजों पर अपनी क्यूटनेस और सुंदरता से लाखों शेयर और लाइक बटोरते रहते हैं.

2. आलिया इब्राहिम 


18 वर्षीय आलिया पूजा बेदी की बेटी हैं. इन्होंने अपनी बोल्ड और सुंदर तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर तूफ़ान मचा रखा है, आलिया ने यूट्यूब चैनल भी बना रखा है जिस पर वे अपनी मां के साथ किए गए मनोरंजन की वीडियो शेयर करती रहती हैं.

3. जान्ह्वी कपूर 


ऐसी अफ़वाह है कि श्री देवी की बड़ी बेटी जान्ह्वी जल्द ही बड़े पर्दे पर नज़र आएंगी. इस खूबसूरत स्टार किड को इंस्टाग्राम पर अपनी शानदार सेल्फ़ी के लिए पहचाना जाता है. और जिस हिसाब से जान्ह्वी लोगों के दिलों में अपनी जगह बना रही हैं, उससे तो यही लगता है कि वे जल्द ही फ़िल्मों में नज़र आएंगी.

4. आलिया कश्यप 


बॉलीवुड के सबसे सफ़ल निर्देशकों में से एक अनुराग कश्यप की बेटी भी इंस्टाग्राम के सबसे प्रसिद्ध चेहरों में से एक हैं. खुशी कपूर की सबसे अच्छी दोस्त होने के नाते आप कई सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें एक साथ देख सकते हैं.

5. खुशी कपूर 


श्री देवी की सबसे छोटी बेटी ने अपनी सुंदरता और क्यूटनेस से लाखों लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित किया है. खुशी, इंस्टाग्राम पर सबसे स्टाइलिश स्टार बच्चों में से एक हैं. उनकी यात्राओं की सेल्फीज़ और तस्वीरें इतनी बेहतरीन होती हैं कि आप उन्हें मिस नहीं करना चाहेंगे.

6. इब्राहिम अली खान 


14 वर्षीय इब्राहिम इंस्टाग्राम पर काफ़ी सक्रिय हैं. उनकी शानदार सेल्फीज़ और मज़ेदार डबस्मैश के कई लोग दीवाने हैं. और हो भी क्यों न, आखिर इब्राहिम दिखने में अपने पिता से ज़्यादा क्यूट और सुंदर जो हैं!

7. नव्य नवेली नंदा 


सोशल मीडिया पर बिग बी की पोती नव्य के लाखों प्रशंसक हैं. लोग उनकी सुंदरता के कायल हैं. नव्य ने हाल ही में लंदन के एक प्रतिष्ठित स्कूल से अपनी हाई स्कूल की शिक्षा पूरी की है. और संभवतः आने वाले समय में वो भी बॉलीवुड की एक बड़ी स्टार बन सकती हैं.
Source: mtvindia

Popular posts from this blog

>> बॉलीवुड के इन 12 सितारों के पीछे Dons भी हैं पागल

>> 21 ऐसी चीज़ें जिन्हें 90 के दशक में पैदा हुआ हर बच्चा आज मिस करता है

जितनी अच्छी लगती है लड़की In साड़ी, उतने ही अच्छे लगते हैं लड़के In दाढ़ी