>> क्रिश के बाद आने वाला है एक नया सुपर हीरो, नाम है “A Flying Jatt”

वैसे तो हमारे देश को सुपरहीरो की पुरानी आदत है. एक सुपरहीरो जिसके भीतर असीम ताक़त हो, जिसके पास हर समस्या का निदान हो. जो उड़ सकता हो, पानी पर भी दौड़ सकता हो. हमारी इसी मानसिकता को फ़िल्म बनाने वाले, कॉमिक्स और कहानियां लिखने वालों ने काफ़ी भुनाया. मगर हम भी अपने सुपरहीरोज़ को सिर-आंखों पर बैठाते हैं. चाहे वो हिन्दू महाकाव्यों के हनुमान हों या फिर राज कॉमिक्स का सुपर कमांडो ध्रुव. बहरहाल, आप भी यह सोचने लग गए होंगे कि मैं किस बात को लेकर आगे बढ़ रहा हूं? मैंने ये बहस आख़िर आगे क्यों बढ़ायी?


दरअसल, बात कुछ ऐसी है कि हमारे बचपने के हीरो जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ A Flying Jatt नाम की फ़िल्म में सुपरहीरो का किरदार निभा रहे हैं. हालांकि, यह फ़िल्म अगले वर्ष आएगी, मगर हमारी उत्सुकता तो थमने का नाम नहीं ले रही. रही-सही कसर इस फ़िल्म का नाम A Flying Jatt पूरा कर देता है. सोचिए कि पंजाब का जाट उड़ने लगे तो नज़ारा कैसा होगा?

Source: wikipedia
इस फ़िल्म में विलेन की भूमिका निभा रहे हैं "नेथन जोन्स" . नेथन जोन्स जो पूर्व में WWE फाइटर रह चुके हैं और Troy फ़िल्म में उनकी छोटी मगर महत्वपूर्ण भूमिका के लिए पूरी दुनिया में जाने जाते हैं.

Source: catchnews

Popular posts from this blog

>> बॉलीवुड के इन 12 सितारों के पीछे Dons भी हैं पागल

>> 21 ऐसी चीज़ें जिन्हें 90 के दशक में पैदा हुआ हर बच्चा आज मिस करता है

जितनी अच्छी लगती है लड़की In साड़ी, उतने ही अच्छे लगते हैं लड़के In दाढ़ी