>> इन 10 सितारों से मिलते-जुलते जानवर आपने कहीं देखें न होंगे, ये मेरा दावा है

हर बंदे की पसंद अलग-अलग होती है. लेकिन मनोरंजन की दुनिया में, सब लोग इज्ज़त उसी चेहरे की करते हैं, जो सबसे ज़्यादा कला लिए होता है. आज हम दुनिया में अवतरित हुए ऐसे पशुओं के बारे में बतायेंगे जो आपके पसंदीदा सेलेब से मिलते-जुलते हैं. आपके पसंदीदा कलाकार किस जैसे लगते हैं, ये आज आप ख़ुद ही देखिए...
नोट: ये लेख मात्र लेखक की कल्पना है. हमारी इच्छा किसी भी फैन को दुख पहुचाने की नहीं है. हर इंसान किसी जैसा तो लगता ही है, तो ये लोग ऐसे लगते हैं.



1.अखिलेश यादव और ...

यार मैं नहीं जानता पर मुझे थोड़ा-थोड़ा शक सा होता है गुरु...

2.अपना आतिफ असलम और माऊंटेन गॉट

वाह! वही आवाज़, वही अंदाज. दोनों कितने मिलते-जुलते हैं न?

3.डायंडरा और पंक रॉक कछुआ

यार, इनकी तो अदा ही निराली है. मज़ा ही आ गया, सच्ची छा गये उस्ताद. फ़र्क करना ही बड़ा मुश्किल है, मैं किहा जी...

4.इंशात शर्मा और एक कोमोनडोर कुत्ता

बंदे जितना लंबा तो नहीं है. पर घना जरुर है.

5.कल्की कोचलिन और एक लल्मा

मैं तो सच में दीवाना ही हो गया दोनों का...

6.मुलायम सिंह यादव और ...

अगर नेता जी अपनी जुबान से अच्छे-कच्छे टाइप के भाषण न दें तो, सच में इनकी शक्ल भी ऐसी ही हो जाती.तो जरूरी है नेता जी का मुंह चलता रहें.

7.ओम पूरी और सूंड वाला बंदर

अब मैं क्या बोलूं, लेखक के पास तारीफ के लिए शब्द ही नहीं हैं.

8.अर्जुन रामपाल और स्टिंगरे मछली

दोनों में एक इमोश्नल सी समानता है, खुलने और बंद होने की. रामपाल भाई जब खुलने लगते हैं, तो उन्हें बस मीडिया ही बंद कर सकता है.

9.सतीश शाह और पांडा

खाने से लेकर देखने-वेखने में बदां सच में ही चीनी भालू लगता है.

10. सोनू निगम और भेड़

टोटल मैचिंग है भाई...

Popular posts from this blog

>> बॉलीवुड के इन 12 सितारों के पीछे Dons भी हैं पागल

>> 21 ऐसी चीज़ें जिन्हें 90 के दशक में पैदा हुआ हर बच्चा आज मिस करता है

जितनी अच्छी लगती है लड़की In साड़ी, उतने ही अच्छे लगते हैं लड़के In दाढ़ी