>> एक ज़माने में लोगों के दिलों की धड़कन बनने वाली आइटम गर्ल्स आज कहां हैं?

फ़िल्मों में आइटम नंबर्स का दौर बहुत पहले ही शुरू हो चुका था. मशहूर डांसर हेलेन ने आइटम नंबर्स को एक अलग पहचान दी. जिसके बाद कई अभिनेत्रियों ने इसे अपने करियर के रूप में चुना. आज हम आपको कुछ ऐसी आइटम नंबर डांसर्स के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने एक समय लोगों के दिलों में आग लगा दी थी.

1. अरुणा ईरानी

'चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी' के ज़रिये लोगों के दिलों पर कहर ढाने वाली अरुणा का नाम हिंदी और गुजराती फ़िल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकाराओं में शुमार किया जाता है. अरुणा को जहां बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस लिए फिल्म फेयर अवॉर्ड मिल चुका है, वहीं उन्हें लाइफ़ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से भी नवाज़ा जा चुका है.

source: ndtvimg 

2. राखी सावंत

'परदेसिया' से बॉलीवुड के गलियारे में कदम रखने वाली राखी आज टेलीविज़न से ले कर बॉलीवुड में एक जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं. अपनी किसी न किसी हरकत की वजह से राखी हमेशा लाइम लाइट में बनी रहती हैं.

source: ibnlive 

3. मल्लिका शेरावत

'मईया-मईया' और 'लैला' गाने में चार-चांद लगाने वाली मल्लिका जितनी खूबसूरत है उससे कही ज़्यादा हॉट हैं. पर अब कोई चांस न मिलने की वजह से बमुश्किल ही पर्दे पर दिखाई पड़ती हैं.

source: imgur 

4. कल्पना अय्यर

80 के दशक में सबके दिलों पर राज करने वाली कल्पना 70 के दशक की मशहूर मॉडल थी. 90 के आते-आते अपनी सारी प्रसिद्धि छोड़ कर दुबई चली गई थीं.

source: tumblr 

5. याना गुप्ता

'बाबू जी ज़रा धीरे चलो' गाने से बॉलीवुड में धमाल मचा देने वाली चेक ब्यूटी याना गुप्ता ने कई पुराने गानों को रीमिक्स किया. इसके अलावा वो रियेलिटी शोज़ पर किताब भी लिख चुकी हैं और आज कल गानों में म्यूज़िक भी दे रही हैं.

source: buzzintown 

6. शेफ़ाली ज़रीवाला

'कांटा लगा' से अपने बोल्ड अवतार से लोगों को रूबरू करवाने वाली शेफ़ाली 'मुझसे शादी करोगी' में भी नज़र आ चुकी हैं. आखिरी बार शेफ़ाली 'नच बलिये-5' में अपने दूसरे पति पराग त्यागी के साथ नज़र आई थीं.

source: google 

7. मलाइका अरोड़ा खान

शाहरुख़ खान की 'दिल से' में ट्रेन पर छइया-छइया कर चुकीं मलाइका आज भी यंग दिखाई पड़ती हैं. मलाइका का नाम आज भी सबसे महंगी आइटम गर्ल शुमार है.

source: dekhduniya 

Popular posts from this blog

>> बॉलीवुड के इन 12 सितारों के पीछे Dons भी हैं पागल

>> 21 ऐसी चीज़ें जिन्हें 90 के दशक में पैदा हुआ हर बच्चा आज मिस करता है

जितनी अच्छी लगती है लड़की In साड़ी, उतने ही अच्छे लगते हैं लड़के In दाढ़ी