>> गज़ब रेस्तरां छोटी स्कर्ट पहनकर आने पर बिल में स्कर्ट की साइज के अनुसार छूट

चीन में एक रेस्तरां अपनी महिला ग्राहकों को उनके बिल में छूट देने के लिए एक अनूठा ऑफर दे रहा है। यह रेस्तरां लड़कियों को छोटी स्कर्ट पहनकर आने पर बिल में स्कर्ट की साइज के अनुसार, छूट देता है।

डेलीमेल ऑनलाइन में छपी खबर के अनुसार, पूर्वी चीन के जिनान शहर के यांग जिया हॉट पॉट रेस्तरां में आने वाली महिला ग्राहकों के पहुंचने पर वहां नियुक्त एक कर्मचारी उनकी स्कर्ट का नाप लेता है और फिर उसी के अनुसार, उन्हें खाने के बिल में डिस्काउंट दिया जाता है।




रेस्तरां ने घुटने से तीन इंच ऊपर स्कर्ट के रहने पर बिल में 20 फीसद की छूट देने का ऐलान किया है जबकि घुटने से 13 इंच ऊंची स्कर्ट पहन कर आने वाली महिलाओं को बिल में 90 फीसद तक की छूट दी जा रही है। यांग जिया हॉट पॉट रेस्तरां चीन के चोंगकिंग शहर में लजीज खाने के लिए मशहूर है।
पीपल्स डेली ऑनलाइन के अनुसार, इस मशहूर रेस्तरां ने मिनी स्कर्ट पहनने पर बिल में डिस्काउंट देने की योजना बीते सप्ताह से लागू की है।

रेस्तरां के संस्थापक ईसन यांग अपने इस अनूठे ऑफर को लेकर कहते हैं कि इन दिनों उनका रेस्तरां खासी मंदी का सामना कर रहा है, जिसके कारण इस तरह की पेशकश की गई है। उन्होंने कहा कि रविवार को इस प्रमोशनल ऑफर के कारण 50 महिला ग्राहक रेस्तरां को मिले थे।

ईसन के अनुसार, वह पिछले पांच माह से इस तरह के प्रमोशनल ऑफर पेश कर रहे हैं। उनका कहना है कि इन सभी तरीकों से वह अपनी बिक्री बढ़ाना चाहते हैं। 23 और 24 मई को एक बार फिर से वह मिनी स्कर्ट पहनकर आने पर बिल में छूट का ऑफर देने वाले हैं।




 source - jagran.com

Popular posts from this blog

>> बॉलीवुड के इन 12 सितारों के पीछे Dons भी हैं पागल

>> 21 ऐसी चीज़ें जिन्हें 90 के दशक में पैदा हुआ हर बच्चा आज मिस करता है

जितनी अच्छी लगती है लड़की In साड़ी, उतने ही अच्छे लगते हैं लड़के In दाढ़ी