>> ये है , बिहार CM नितीश कुमार के सबसे बरे फेन


Image result for नितीशजहानाबाद। नीतीश कुमार का पूरे देश में डंका बज रहा है। बंबर जनादेश के बाद पांचवीं बार बिहार की कमान संभाल रहे सुशसन बाबू के नाम से मशहूर नीतीश कुमार के वैसे तो हजारों फैन्स हैं, लेकिन दावा है अली बाबा जैसा कोई नहीं होगा।
मुख्यमंत्री बनाने के लिए प्रदेश के
कोने-कोने से लोगों ने मन्नतें मांगी गई। अली बाबा भी ऐसे लोगों में एक हैं, जिन्होंने नीतीश को इस बार भी सीएम बनाने के लिए भगवान के दर पर हाजिरी कराई। नीतीश के पांचवीं बार सीएम बनने पर उन्होंने जो किया उसे पढ़कर आप दांतों तले अंगुलियां दबा लेंगे।



अनिल शर्मा उर्फ अली बाबा घोसी थानाक्षेत्र के वैना गांव के निवासी हैं। उन्होंने मन्नत मांगी थी कि अगर नीतीश इस बार भी मुख्यमंत्री बनते हैं तो अपनी एक अंगुली गांव के ही गौरैया बाबा के मंदिर में चढ़ा देंगे। नीतीश कुमार ने जैसे ही सीएम पद की शपथ ली, उन्होंने अपनी मन्नत पूरी करने के लिए बाएं हाथ की एक अंगुली काटकर मंदिर में चढ़ा दी।
इससे पहले भी जब नीतीश कुमार सीएम बने थे तो उन्होंने ऐसा ही किया था। अली बाबा ने कहा आगे भी वे ऐसा ही करते रहेंगे। नीतीश कुमार के निर्देशन में ही बिहार का विकास हो सकता है। ऐसे में उन्हें सत्ता में लाने के लिए यह जरूरी है।


source -  jagran.com/

Popular posts from this blog

>> बॉलीवुड के इन 12 सितारों के पीछे Dons भी हैं पागल

>> 21 ऐसी चीज़ें जिन्हें 90 के दशक में पैदा हुआ हर बच्चा आज मिस करता है

जितनी अच्छी लगती है लड़की In साड़ी, उतने ही अच्छे लगते हैं लड़के In दाढ़ी