लोगों और मीडिया से बच कर यहां जाती हैं ये Bollywood Girls अपनी छुट्टियां बिताने

काम के बीच से कुछ वक़्त निकाल कर एक छोटी सी छुट्टी में देश और दुनिया को भूल जाना किसे नहीं अच्छा लगता. इस तरह की ख्वाहिश से अपने सेलेब्स भी अछूते नहीं है, तभी तो मीडिया और लोगों की नज़रों से छुपते-छुपाते ये सेलेब्स कहीं दूर छुट्टियां मनाने निकल जाते हैं. एक सवाल जो आपके मन में उठना लाज़मी है कि हमारी छुट्टियां तो देहरादून या हिमाचल की हसीं वादियों के अलावा गोवा के किसी बीच पर बितती है, पर इन सेलेब्स के हॉलीडे डेस्टिनेशन्स कैसे होते होगें? आज हम आपको कुछ सेलेब्स के फेवरट डेस्टिनेशन बता रहे हैं, जहां जा कर ये लोग अपनी छुट्टियां मौज-मस्तियों के साथ बिताते हैं.

सोनाक्षी सिन्हा

समुद्री तटों की बात ही कुछ ऐसी होती है कि किसी को भी अपनी ओर खींच लेती है. ऊपर से वो तट हो मालदीव्स के तो कहने ही क्या. सोनाक्षी की पसंदीदा हॉलीडे डेस्टिनेशन्स में मालदीव्स का नाम सबसे ऊपर आता है तभी तो वो अकसर यहां नज़र आती हैं.

बिपाशा बासु

बंगाली बाला बिपाशा बासु को गोवा का समुद्री किनारा इतना पसंद है कि वो अकसर यहां अपने दोस्तों के साथ दिख जाती हैं. हाल ही में उन्हें अपने बॉयफ्रेंड कर्ण सिंह ग्रोवर के साथ यहां अपना बर्थडे मनाते देखा गया था.

मलाइका अरोड़ा खान

फिल्मों के साथ-साथ घर और बच्चों को संभालने वाली मलाइका अरोड़ा खान अपने फुर्सत के दिनों में ग्रीस जाना पसंद करती हैं. यह कहना गलत नहीं है कि मलाइका जैसी खूबसूरत लेडी के लिए इससे खूबसूरत जगह शायद ही कहीं और हो.

नर्गिस फाख़री

रॉकस्टार से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली नर्गिस का शौक घूमना और चीज़ों के बारे में जानना है. पर उनके पसंदीदा टूरिस्ट प्लेस के बारे में बात करें तो इसमें सबसे पहला नाम सऊदी अरब का आता है, जहां उनके पसंदीदा एडवेंचर्स स्पोर्ट्स भी मौजूद हैं.

source: posh19 

इलियाना डी'क्रूज़

इलियाना डी'क्रूज़ को भी नर्गिस की तरह घूमने और जानने का शौक है. पर उनकी पसंदीदा जगह कौन सी है इस बारे में कहना थोड़ा मुश्किल है. हां, हाल ही में वो चीन घूम कर लौटी हैं, जहां उन्होंने ढेर सारी मस्ती की.

source: bollywoodbubble 

सोनम कपूर

सोनाक्षी की तरह सोनम को भी मालदीव्स के समुद्री तटों से कुछ ज़्यादा ही मुहब्बत है. नए साल का जश्न मालदीव्स में मनाने के बाद वो दुबारा अपने दोस्तों और फैमिली के साथ यहां पार्टी करती हुई दिखाई दी थी.

source: d23ipcd5miwp4q 

आलिया भट्ट

घूमने और पार्टी की शौक़ीन आलिया भट्ट अकसर छोटी-मोटी छुट्टियां मनाने के लिए हिल स्टेशन और फार्म हाउस पर जाती हैं. पर उनकी पसंदीदा टूरिस्ट जगह में लंदन का नाम आता हैं.

source: mtvindia

Popular posts from this blog

>> बॉलीवुड के इन 12 सितारों के पीछे Dons भी हैं पागल

>> 21 ऐसी चीज़ें जिन्हें 90 के दशक में पैदा हुआ हर बच्चा आज मिस करता है

जितनी अच्छी लगती है लड़की In साड़ी, उतने ही अच्छे लगते हैं लड़के In दाढ़ी