इन 7 सेलेब्रिटीज़ के झूठे MMS स्कैंडल्स को लोगों ने सच मान लिया था

बॉलीवुड की दुनिया अफ़वाहों से भरी हुई है. फ़िल्म स्टार्स के साथ अगर कुछ होता है तो वो न्यूज़ बन जाता है और अगर कुछ नहीं होता, तो भी वो चर्चा में आ जाते हैं. लोगों को वैसे भी गॉसिप करने में बहुत मज़ा आता है और अगर बात किसी सेलिब्रिटी की हो तो और नमक-मिर्च लगा कर बताया जाता है. अब इन MMS स्कैंडल्स को ही देख लीजिये. बिना जाने, लोगों ने अफ़वाह उड़ा दी कि ये वीडियो इन्हीं सितारों के हैं, लेकिन ये सरासर गलत है. जानते हैं ऐसे ही कुछ बेबुनियादी MMS स्कैंडल्स के बारे में.

1. मोना सिंह

जस्सी जैसी कोई नहीं सीरियल से प्रसिद्धि पाने वाली मोना सिंह का कथित MMS स्कैंडल आया था जिसमें वो नग्नावस्था में अपने घर में घूम रही थीं. लेकिन छानबीन करने पर पता चला कि ये वीडियो मॉर्फ़ किया हुआ था.

2. प्रीति ज़िंटा

प्रीति की एक वीडियो क्लिप इंटरनेट पर बहुत चली थी जिसमें वो नहाते हुए दिख रही हैं, लेकिन बाद में पता चला कि ये प्रीति की कोई हमशक्ल थी. लोग भी किस हद तक गिर जाते हैं.

3. मल्लिका शेरावत

मल्लिका बॉलीवुड में अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं और शायद इसीलिए किसी ने सोचा कि उनकी पोर्न क्लिप इंटरनेट पर अपलोड कर दी जाए, लेकिन वो मल्लिका नहीं, कोई मेक्सिकन एक्ट्रेस है.

4. इसाबेल कैफ़

कटरीना कैफ़ की छोटी बहन, इसाबेल कैफ़ का भी एक पोर्न वीडियो बहुत चर्चा में था. उस वीडियो में दिखाई गयी लड़की की शक्ल हूबहू इसाबेल से मिल रही थी, लेकिन कटरीना ने अपनी बहन का बचाव करते हुए, इस वीडियो को सिरे से नकार दिया.

5. राधिका आप्टे

ट्विटर पर उस वक़्त हंगामा मच गया था जब राधिका आप्टे की अंतरंग बाथरूम सेल्फ़ी किसी ने इंटरनेट पर पोस्ट कर दी थी. लेकिन राधिका ने भी मुंह तोड़ जवाब दिया. उन्होंने कहा कि "अगर मेरी न्यूड तस्वीरें डालनी ही हैं तो कम-से-कम किसी ऐसे को ले कर आओ जिसकी शक्ल मुझसे मिलती हो". मान गए राधिका को!

6. सोनाक्षी सिन्हा

बेचारी सोनाक्षी भी इस MMS के चंगुल से नहीं बच पायीं. इंटरनेट पर उनका एक वीडियो क्लिप लीक हुआ था जिसमें वो एक लड़के के साथ अंतरंग हो रही थीं, लेकिन बाद में पता चला कि वो उनकी हमशक्ल थी.

7. आर्यन खान

शाहरुख़ के बड़े बेटे, आर्यन का MMS आना बहुत ही चौंकाने वाली बात थी. इस वीडियो में आर्यन अपनी गर्लफ्रेंड के साथ संदिग्ध हालत में दिखाई दे रहे हैं, लेकिन बाद में साफ़ हो गया कि इस वीडियो में आर्यन जैसा दिखने वाला एक स्पेनिश लड़का था.

ऐसा कहा जाता है कि फ़िल्म स्टार्स की निजी ज़िन्दगी नहीं होती. वो जहां जाते हैं, कैमरा उनके पीछे होता है, लेकिन कहीं तो लकीर खींचने की ज़रुरत है. उन लोगों पर सख़्त कार्रवाई होनी चाहिए जो ऐसी अफ़वाहें उड़ाते हैं क्योंकि चाहे ये MMS नकली हों, लेकिन इन सितारों और उनके परिवार को इनसे बहुत फ़र्क पड़ता होगा. आप क्या सोचते हैं, कमेंट कर के बताएं.

Image Source: MTVIndia
Feature Image Source: NewsNation

Popular posts from this blog

>> बॉलीवुड के इन 12 सितारों के पीछे Dons भी हैं पागल

>> 21 ऐसी चीज़ें जिन्हें 90 के दशक में पैदा हुआ हर बच्चा आज मिस करता है

जितनी अच्छी लगती है लड़की In साड़ी, उतने ही अच्छे लगते हैं लड़के In दाढ़ी